Tuesday 17 April 2012

तेरी बहन की चूत

एक बार भारत और पाकिस्तान का क्रिकेट मेच चल रहा था उस मेच में इसा देओल,सोहा अली खान और पामेला बोंड भी उपस्थित थी जब मेच ख़तम हुआ और इंडिया की विजय हुए तब एक रिपोटर इसा के पास एके पूछता हे की अगर आपका भाई इस टीम मैं खेल रहा होता तो आप किस बात पर गर्व करती

तभी इसा ने कहा अगर मेरा भाई इस टीम मैं खेल रहा होता और इसे ही एक मचे मैं इंडिया की बेट्स होत्ती और इस टीम का आखरी खिलाडी बचा हे और वो मेरा भाई हे और जितने में ४ रन चाहिए और बोल भी लास्ट हे 


जब सामने की टीम का खिलाडी दोड़ता अत हे गेंद फेकने ने के लिए और उसी गेंद मेरा भाई ४ मार देता हैं तभी मैं बहोत ही गर्व करती हूँ 


अब वो रिपोटर सोहा अली के पास जाता हे और वो ही सेम सवाल करता तभी सोहा बता हे की इसी तरह ही भारत-पाकिस्तान का मेच होता और भारत की फील्डिंग होती और पाकिस्तान की बेटिंग और वेसे ही पाकिस्तान को जितने के लिए एक गेंद में ४ रन चाहिए होते हे और मेरा भाई बोलिंग करने आता हे और गेंद डालने जाता हे और गेंद दाल भी देता हे तभी सामने खड़ा खिलाडी के स्टंप मैं लगता और वो आउट हो जाता और इंडिया की जित होती हे तभी में गर्व महसूस करती हूँ 


अब वो ही रिपोटर पामेला के पास जाके सेम यही सवाल कटा हे तभी वो जवाब देती हे की 

......................इस पोस्ट को पूरा पढने के लिए यहाँ क्लिक करें

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.