Friday 18 May 2012

चुदाई

बंता सिंह कॉलगर्ल रेखा के पास पहुँचा।

बंता - तेरा रेट क्या है?

रेखा - यदि यहाँ चोदेगा तो एक रात का 500 रुपए लूंगी और यदि अपने घर ले जाएगा तो एक रात का 1000 रुपए लूंगी।

बंता - चल मेरे घर, तुझे 200 रुपए अलग से दूंगा, लेकिन तू मेरी शर्तों के मुताबिक़ चुदवाएगी, समझी?

रेखा - ठीक है।

बंता ने घर पहुंचकर सारे पर्दे गिरा दिए, और कमरे में अंधेरा कर दिया। इतना अंधेरा कि हाथ को हाथ नहीं सूझ रहा था। बंता ने चुदाई शुरू की और 10 मिनट के बाद कहा,

"सुन यहीं लेटी रहना, मैं अभी हाज़िर होता हूँ"।

10 मिनट बाद वह फिर वापस आया और चुदाई फिर से शुरू हो गई।

ऐसा क्रम 15 बार चला। बंता 10 मिनट चुदाई करता, और फिर रेखा को वहीं लेटी रहने के लिए कह 10 मिनट बाद फिर हाज़िर हो जाता।

16वीं बार रेखा की चूत फटने को आ पहुंची। उसने हाँफते हुए कहा, "मुए बंता, कमीना कहीँ का, तू आदमी है या जानवर, थकता ही नहीं है, 15 बार तो चोद चुका है, और कितनी बार चोदेगा"?

चुदाई करने वाले ने कहा, "मैं बंता नहीं हूँ, वह तो घर के बाहर टेबल-कुर्सी लगाकर तेरी चूत 500-500 रुपए में सबको बेच रहा है, लेकिन तुम्हें चुदवाना होगा, क्योंकि मैंने भी चुदाई के पैसे दिए हैं"।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.