Tuesday 8 May 2012

तुम्हारे बूब्स चूसने लायक पैसे भी नहीं हैं आज

एक बात संता ने एक बड़ी ही खूबसूरत औरत देखी और बोला " मैडम क्या आप १०० रूपये में अपने बूब्स चूसने देंगी ?? "
औरत " क्या दिमाग ख़राब है तुम्हारा ?? मैं ऐसी औरत नहीं हूँ "
संता " कोई बात नहीं १,००० रूपये ले लेना पर एक बार अपने बूब्स चूसने दो "
औरत " मैंने कहा ना मैं इस तरह की औरत नहीं हूँ "
संता " मैंने तुम्हारे जैसे खूबसूरत बूब्स आज तक नहीं देखे हैं. एक बार चूसने दो मैं १०,००० रूपये तक देने के लिए तैयार हूँ "
औरत " १०,००० रूपये. चलो ठीक है पर सिर्फ एक बार चूसने दूँगी "
संता " ठीक है "
औरत ने अपना ब्लाउज खोल दिया और अपने बूब्स संता के सामने रखती हुयी बोली " जल्दी करो "
संता ने उसके खूबसूरत बूब्स को निहारा और दबाने लगा और औरत को मजा आने लगा. संता दबाता गया और औरत को मजा आता रहा. कुछ देर बाद औरत बोली " अब तुम बूब्स चूस कर अपना काम पूरा करो "
संता बोला " नहीं नहीं तुम उस तरह की औरत नहीं हो और वैसे भी मेरे पास तुम्हारे बूब्स चूसने लायक पैसे भी नहीं हैं आज "

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.